आप’ का राज्य नेतृत्व सोमवार से पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय नेताओं और एमसी उम्मीदवारों के साथ करेगा बैठक

Advertisement

आप’ का राज्य नेतृत्व सोमवार से पार्टी पदाधिकारियों, स्थानीय नेताओं और एमसी उम्मीदवारों के साथ करेगा बैठक

बैठक में एमसी चुनाव की समीक्षा की जाएगी और 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी होगी चर्चा

 बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान, नेता प्रतिपक्ष हरपाल चीमा, पार्टी के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और सह-प्रभारी राघव चड्ढा रहेंगे मौजूद

चंडीगढ़ 21 फरवरी 2021आम आदमी पार्टी का राज्य नेतृत्व एमसी चुनावों की समीक्षा करने और 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने के लिए सोमवार से आप के राज्य पदाधिकारियों, स्थानीय नेताओं और एमसी उम्मीदवारों के साथ बैठक करेगा। बैठक में आप के प्रदेश अध्यक्ष भगवंत मान, विधानसभा में विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, पार्टी के पंजाब प्रभारी जरनैल सिंह और सह-प्रभारी राघव चड्ढा शामिल होंगे।

रविवार को पार्टी मुख्यालय से जारी बयान में कहा गया कि सोमवार से शुरू होने जा रहे राज्य नेतृत्व की बैठक में हाल में संपन्न हुए नगर निकाय चुनाव के परिणामों की समीक्षा की जाएगी और 2022 विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति तैयार की जाएगी। पार्टी के स्थानीय नेताओं की राय और चुनाव परिणामों की समीक्षा के आधार पर पार्टी 2022 चुनाव के लिए अपनी रणनीति तैयार करेगी और मीटिंग में होने वाले चर्चे के आधार पर पार्टी को मजबूत बनाने के लिए आगे जरूरी कदम उठाए जाएंगे।

पार्टी की ओर से कहा गया कि नगर निकाय चुनावों में शहरी क्षेत्र के मतदाताओं ने भारी संख्या में पार्टी का समर्थन किया और आम आदमी पार्टी की तरफ से पेश किए गए योजनाओं को काफी सराहा। चुनावों के दौरान सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के लोगों ने गुंडागर्दी की, आप कार्यकर्ताओं को डराया-धमकाया, लेकिन आप कार्यकर्ताओं ने हौसला और साहस का परिचय दिया और पार्टी के साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। बैठक में इस बात की भी चर्चा होगी एवं शहरी क्षेत्र में पार्टी को मजबूत बनाने के लिए आप नेतृत्व की तरफ से उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया जाएगा और पार्टी की तरफ से उन्हें हर संभव मदद देने का भरोसा दिया जाएगा। बैठक में पंजाब के आमलोगों और किसानों की समस्याओं पर भी चर्चा होगी एवं कैप्टन सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों की भी समीक्षा की जाएगी।