भाजपा को बड़ा झटका

Advertisement

भाजपा को बड़ा झटका

भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य और रोपड़ जिले के इंचार्ज सुशील शर्मा पिंकी बहुजन समाज पार्टी में हुए शामिल

 

 

मुकेरिया 14 सितंबर(विश्ववार्ता )भारतीय जनता पार्टी को बहुजन समाज पार्टी की ओर से बड़ा झटका दिया गया है। बहुजन समाज पार्टी पंजाब के प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी के नेतृत्व में पंजाब भाजपा के कार्यकारिणी सदस्य सुशील शर्मा पिंकी ने भाजपा को अलविदा कहकर बहुजन समाज पार्टी में शामिल होने का ऐलान किया है। सुशील शर्मा पिंकी का बसपा में शामिल होने पर बसपा पंजाब के प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी ने स्वागत करते हुए कहा कि बसपा में सभी धर्मों का सम्मान है और बसपा की ‘सर्वजन हिताय सर्वजन सुखाय’ की नीति का ही असर है कि पंजाब के हर वर्ग के लोग बहुजन समाज पार्टी के साथ जुड़ रहे हैं और पंजाब के सर्वांगीण विकास के लिए अकाली-बसपा की सरकार की नींव रख रहे हैं। इस दौरान बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी ने कहा कि भाजपा वाले किसी भी ऐरे गैरे को पकड़कर बसपा का वर्कर कहकर झूठी शोहरत लेने में लगे हुए हैं और अपनी शान समझ रहे हैं। स. गढ़ी ने कहा कि सुशील शर्मा पिंकी की बसपा में शमहूलियत उन भाजपा नेताओं को बसपा का यह जवाब है जो भाजपा नेता बसपा में सेंधमारी के लिए इधर-उधर हाथ पैर मारते फिर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुछ और नेता भी बसपा के संपर्क में हैं जिन्हें बसपा की कसौटी पर परखा जा रहा है और खरा उतरने वाले उन नेताओं को यदि बसपा में शामिल किया जाता है तो पंजाब में भाजपा का जो थोड़ा बहुत आधार बचा है वह भी जाता रहेगा। 

 

       उल्लेखनीय है कि सुशील शर्मा पिंकी तलवाड़ा के सरपंच रहे हैं और फिर तलवाड़ा ब्लॉक समिति के सदस्य रहे। उसके बाद तलवाड़ा को ऑपरेटिव एंड एग्रीकल्चर सोसायटी के प्रधान रहे और फिर जिला परिषद के मेंबर बने। वर्ष 2013 से 2017 तक भाजपा के पंचायती राज सेल के कन्वीनर रहे और फिर राष्ट्रीय स्तर पर सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के मेंबर रहे जबकि साल 2020 से अब तक वह भाजपा पंजाब कार्यकारिणी के सदस्य और विधानसभा क्षेत्र रोपड़ के इंचार्ज चले आ रहे हैं। 

     वहीं, सुशील शर्मा पिंकी ने इस दौरान बसपा प्रधान जसवीर सिंह गढ़ी का स्वागत करते हुए उनका आभार व्यक्त किया और कहा कि बसपा की नीतियों से वे खासे प्रभावित हैं क्योंकि  बसपा में सभी वर्गों को बनता मान सम्मान दिया जाता रहा है। उन्होंने कहा कि बसपा में रहते हुए वह पूरी निष्ठा के साथ सर्व समाज की सेवा करेंगे ताकि आने वाले दिनों में बसपा को और मजबूत करके पंजाब में अकाली-बसपा की सरकार बनाई जा सके।

इस दौरान अनिल कुमार शर्मा, अरविंद कुमार शर्मा, बॉबी यूएसए, हरीश शर्मा, डा. सरबजीत सिंह, ठाकुर वासदेव, सतनाम सिंह सैणी, ईं. प्रेम कुमार, राम प्रसाद शर्मा, कैप्टन कुलदीप राणा, ठैणु राम, चौ. सुशील जी, बालकृष्ण मेहता, अशोक मेहता आदि सैंकड़ों साथी बसपा में शामिल हुए। पंडाल में जबरदस्त जनसमूह एकत्रित था, लगातार इलाका वासियों की संख्या पंडाल में बढ़ रही थी जिसके चलते बार बार कुर्सियां लगाई जा रही थीं।

इस दौरान बसपा के प्रदेश महासचिव गुरलाल सैला, शिरोमणी अकाली दल के जिलाध्यक्ष सुरिंदर सिंह भुल्लेवाल रामांटिक, गुरप्रीत सिंह चीमा, गोविंद सिंह कानूनगो, डा. पन्नू लाल, जगप्रीत सिंह शाही, सूबेदार उजागर सिंह, दलविंदर बोदल, एडवोकेट लखवीर सिंह, सतपाल वर्मा, मास्टर हेमराज, विक्की जलोटा, जिला महासचिव अमनदीप हैप्पी, नवदीप पाल रिंपा, गुरिंदर सिंह सोनू, गुरप्रीत सिंह, सुच्चा सिंह हिम्मतपुर, तेजिंदर सिंह, सुखविंदर सिंह, दीपक राणा, ईशर सिंह मंझपुर आदि उपस्थित थे।