अमेरिका के शिकागो मे पीएम मोदी के जीवन पर हुई दो किताबें लॉन्च

64
Advertisement

अमेरिका के शिकागो मे पीएम मोदी के जीवन पर हुई दो किताबें लॉन्च

पीएम मोदी ने पूरे भारत को बड़े सपने देखने के लिए प्रोत्साहित किया:सांसद हंसराज हंस

चंडीगढ़, 30 जून ( विश्ववार्ता) अमेरिका के शिकागो शहर मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर दो किताबें लॉन्च हुई। शिकागो शहर में एनआईडी फाउंडेशन द्वारा विश्व सद्भावना द्वारा यह कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर भारतीय सांसद हंसराज हंस, अमेरिका में भारत के राजदूत तरनजीत सिंह संधू और गुरुदेव श्री श्री रविशंकर ने हिस्सा लिया।
इस मौके पर भारतीय सांसद हंस राज हंस ने कहा हम सभी भारतीयों को गर्व महसूस होना चाहिए कि हमारे माननीय प्रधान मंत्री पूरी दुनिया के लिए एक प्रतीक बन गए हैं, अमेरिका में उन पर दो पुस्तकें लॉन्च की गई हैं, यह मेरा सौभाग्य है कि मैं समारोह का हिस्सा था, मुझे अपने प्रधान मंत्री महोदय पर गर्व है। हंसराज ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी दृष्टिकोण, उनके नेतृत्व करने के गुणों और उनकी विनम्रता एवं मानवता के प्रति प्रेम ने उन्हें सही मायने में एक वैश्विक नेता के रूप में स्थापित किया है।

विश्व सद्भावना कार्यक्रम में अमेरिका और भारतीय प्रवासी समुदाय के प्रभावशाली लोगों ने हिस्सा लिया, जिसमें विचारशील नेता, आंत्रप्रन्योर, अमेरिकी सीनेट के सदस्य, कॉर्पोरेट नेता, शिक्षाविद और आध्यात्मिक नेता शामिल रहे. कार्यक्रम में अमेरिकी सांसद रॉन जॉनसन, भारतीय अध्यात्मिक नेता गुरुदेव श्री श्री रविशंकर, यूनिवर्सिटी ऑफ विस्कॉन्सिन पार्कसाइड के चांसलर डॉ डेबी फोर्ड, विस्कॉन्सिन स्टेट असेंबली के स्पीकर रॉबिन वोस, चंढीगढ़ यूनिवर्सिटी के चांसलर और एनआईडी फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक एस सतनाम सिंह संधू अमेरिकी बिजनेसमैन दर्शन सिंह धालीवाल और भारतीय सांसद हंस राज हंस ने हिस्सा लिया।

Advertisement