गुजरात की जनता ने बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का बना लिया है मन : सीएम भगवंत मान

6
Advertisement

गुजरात की जनता ने बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का बना लिया है मन : सीएम भगवंत मान

-‘आप’ बीजेपी के 27 साल के भ्रष्ट शासन को खत्म कर गुजरात में राजनीति के नए युग की शुरुआत करेगी : मान

-गुजरात में आप की सरकार बनने के बाद भ्रष्ट नेताओं पर की जाएगी कार्रवाई

नांदोद(गुजरात)/चंडीगढ़, 24 नवंबर

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने गुरुवार को कहा कि गुजरात के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) को सत्ता से बाहर करने का मन बना लिया है। लोगों ने राज्य में नए राजनीतिक युग की शुरुआत करने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को एक मौका देने का फैसला कर लिया है।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने नांदोद और कर्जन में रोड शो के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों की भीड़ देखकर यह स्पष्ट हो गया है कि आम आदमी पार्टी विधानसभा चुनाव में भारी बहुमत से अपनी सरकार बनाएगी। दिल्ली और पंजाब की तरह गुजरात में भी बदलाव की हवा चल रही है।

उन्होंने कहा कि हताश भाजपा आप नेताओं के खिलाफ भद्दे अभियान चलाकर उनकी स्वच्छ छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रही है। लेकिन अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी अपने ईमानदार और जन-समर्थक नीतियों से दशकों पुरानी राजनीतिक गंदगी को साफ करेगी।

मान ने कहा कि ‘आप’ की सरकार बनने के बाद जनता का पैसा लूटकर अपनी तिजोरी भरने वाले सभी भ्रष्ट नेताओं पर कार्रवाई की जाएगी। बीजेपी पर निशाना साधते हुए मान ने कहा कि भगवा पार्टी ही राज्य में हो रहे भ्रष्टाचार और भारी लूट के लिए जिम्मेदार है। आम और गरीब लोग शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी बुनियादी सुविधाओं से भी वंचित है, लेकिन भाजपा नेताओं की तिजोरी इन दिनों दिन बढ़ती जा रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा के नेताओं ने अंग्रेजों की तुलना में कहीं अधिक निर्दयता से देश का पैसा लूटा है। इसलिए इस बार आम आदमी पार्टी की ईमानदार सरकार बनानी है। उन्होंने एक नारा भी दिया और कहा, “पहले लड़े गोरों से, अब लड़ेंगे चोरों से”

Advertisement